क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 75 करोड़ रुपये में खरीदी दुनिया की सबसे कीमती कार

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी कारों के कलेक्शन में एक और कार, बुगाती सेंटोडिएसी को शामिल कर लिया है। यह सीमित संख्या में ही उपलब्ध है।

बुगाती सेंटोडिएसी कार बेहद ही सीमित संख्या में ही उपलब्ध है. रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा, ”आप इसे देखने के लिए व्यू को चुन सकते हैं.”इटालियन क्लब जुवेंतस के स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, आप दृश्य चुनें।

बुगाती सेंटोडिएसी कार की कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानि कि करीब 75 करोड़ रुपये है. रोनाल्डो समेत दुनिया में सिर्फ 10 ही लोग ऐसे हैं जिनके पास बुगाती सेंटोडिएसी कार है. रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि रोनाल्डो की सभी कारों की कीमत 30 मिलियन यूरो यानि कि करीब 260 करोड़ रुपये है.

बुगाती सेंटोडिएसी कार 380 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग सकती है. यह कार महज 2.4 सेकेंड में ही 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर पहुंच जाती है. हालांकि इस कार को हासिल करने में रोनाल्डो को थोड़ा वक्त और इंतजार करना होगा. साल 2021 में कार के रोनाल्डो के पास डिलवर्ट होने की संभावना जताई जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button