गाजियाबाद : बदमाशो ने की युवक की गोली मारकर हत्या। क्राइम कंट्रोल करने में पुलिस नाकाम

यूपी के गाजियाबाद में लोनी कोतवाली इलाके के प्रेम नगर कॉलोनी में देर रात अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई। जब बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जैसे ही इसकी जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो इलाके में भगदड़ मच गई।

आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ जमीन पर पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार लोनी कोतवाली के प्रेम नगर कॉलोनी में 35 वर्षीय नादिर उर्फ सोनू पुत्र रफीक निवासी बेहटा हाजीपुर कालोनी की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी मिली तो इलाके में भगदड़ मच गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सोनू को गंभीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि सोनू प्रेम नगर कॉलोनी में बैठा हुआ था। जैसे ही बाइक पर सवार हमलावर मौके पर पहुंचे तो सोनू उन्हें देख कर अपनी जान बचाने के लिए भाग निकला। लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेरते हुए गोलियों से भून कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस पूरे मामले की जानकारी जब पुलिस के आला अधिकारियों को मिली तो मौके पर पहुंचे एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार युवकों ने एक शख्स को गोली मार दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में सोनू को अस्पताल पहुंचाया ।लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक सोनू भी अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था। क्योंकि यह दिल्ली से भी एक बार जेल जा चुका है और लोनी थाने से भेजे जाने की सूचना मिली है। दिल्ली में कई आपराधिक मुकद्दमे म्रतक युवक सोनू पर दर्ज हैं। फिलहाल अभी गहनता से जांच की जा रही है और सोनू के हत्यारों की तलाश के लिए विशेष टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button