गोरखपुर : सीएम योगी के शहर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। बदमाशो ने प्रेमी युगल की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी।घटना ठाकुरपुर नम्बर एक मोहल्ले की है। घटना की सूचना के बाद मौक़ा-ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने प्रेमी युगल की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।
गुलहरिया थाना क्षेत्र के ठाकुरपुर नम्बर एक में प्रेमी ऑनरजीत अपने प्रेमिका रीमा गौड़ के साथ मकान बनवाकर पिछले एक साल से रह रहा था। आज सुबह जब किसी काम से पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो आवाज देने के बाद भी वह बाहर नही निकले। पड़ोसी ने मामले की सूचना प्रेमी युवक के परिजनों को दी। जब परिजन दीवार फांदकर अंदर घुसे तो देखा दोनों का खून से सना शव पड़ा था। बताया जाता है बदमाशो ने फावड़े से काटकर दोनों को मौत के घाट उतारा है।
डबल मर्डर की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के बाद मौक़ाए वारदात पर पुलिस पहुंची। डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट टीम के साथ पुलिस ने घटना स्थल की गहरी जांच पड़ताल की। पुलिस ने प्रेमी युगल के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सर्किल अफसर अर्चना मिश्रा के मुताबिक प्रेमी युगल की हत्या की सूचना पर फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। अभी हत्या के कारणों का पता नही चल सका। मामले में विधिक कार्यवाई की जा रही है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button