गौहर खान-जैद दरबार के घर शुरू हुईं शादी की रस्में, सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिकसा सेरेमनी की फोटो

बिग बॉस विनर और एक्ट्रेस गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर जैद दरबार  के साथ जल्द शादी के बंधन में बंदने वाली हैं. घर में शादी की धूम शुरू हो गई है और निकाह से पहले होने वाली रस्मों का आगाज हो चुका है. जैद और गौहर ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है. निकाह से पहले चिक्सा का रस्म पूरी हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों परिवार जश्न साथ मनाते दिखाई दे रहे हैं.

गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकआउंट पर फंक्शन की दो तस्वीरें साझा कीं। पहली फोटो में गौहर और जैद एक पेड़ के करीब खड़े दिखाई दिए जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बैठकर मौजमस्ती करते नजर आए।

गौहर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला तब जाकर साथ में बैटर हाफ बना। हमारे सबसे खूबरसूत पल। अलहमदुल्लिलाह। गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिकसा। बता दें कि गौहर की इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और कुछ ही घंटों के अंदर लाखों लाइक्स आ गए हैं।

गौहर खान और जैद दरबार की शादी 25 दिसंबर, 2020 को मुंबई में होगी। दोनों आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करेंगे। इस शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होगे। कोरोना महामारी के चलते मेहमानों की संख्या में कटौती की गई है। बता दें कि गौहर ने कुछ दिन पहले ही शादी की डेट की घोषणा की थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button