छह साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह में कपड़ा ठूंस बेल्ट से पीटा भी

लखनऊ। इंदिरानगर क्षेत्र में शनिवार देर रात चार युवकों ने छह साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मासूम अपनी मा के पास झोपड़ी में सो रही थी, उसी दौरान आरोपित उसे उठा ले गए थे। एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने साथियों संग बच्ची से दुष्कर्म किया था, जिसे हिरासत में ले लिया गया है। सभी आरोपित नाबालिग हैं। दुष्कर्म व पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

मूलरूप से सीतापुर निवासी छह साल मासूम की मा ने बताया कि वह झोपड़ी बनाकर अपनी मा और तीन बच्चों के साथ रहती है। शनिवार (2 जून) देर रात करीब एक बजे महिला अपने बच्चों के साथ सो रही थी। आरोप है कि इसी बीच आरोपित झोपड़ी में दाखिल हुए और सो रही मासूम को बिस्तर से उठा ले गए। बच्ची की मा का कहना है कि रात में जब उनकी नींद खुली तो बेटी को बिस्तर पर न पाकर वह घबरा गईं। आसपास खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच महिला जंगल की तरफ गई तो वहा चार युवक खड़े नजर आए। महिला ने पास जाकर देखा तो उनकी बेटी जमीन पर लहूलुहान पड़ी थी। यह देखते ही महिला की चीख निकल गई और उसने शोर मचाया। शोरगुल सुनकर आस-पड़ोस के लोग घरों से बाहर निकले। स्थानीय लोगों ने एक आरोपित को मौके से पकड़ लिया, जबकि तीन अन्य भाग निकले।

मुंह में कपड़ा ठूंस बेल्ट से पीटा

मासूम ने बताया कि आरोपित उसे गोद में उठाकर जंगल में ले गए थे। इस दौरान उन्होंने उसके कपड़े उतारकर मुंह में ठूंस दिया। यही नहीं आरोप है कि विरोध करने पर आरोपितों ने मासूम की बेल्ट से पिटाई भी की और गलत काम किया। लोहिया अस्पताल में मासूम का मेडिकल कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि मासूम की हालत ठीक है।

नशे में धुत थे आरोपित

इंस्पेक्टर इंदिरानगर मुकुल वर्मा के मुताबिक, अब तक पड़ताल में सामने आया है कि सभी आरोपित नशे में धुत थे। आरोपितों ने साजिश के तहत मासूम को उसके घर से उठाया था। हिरासत में लिए गए आरोपित ने अन्य आरोपितों का सिर्फ नाम बताया है। पुलिस की एक टीम लगातार फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

किशोरों को कैसे मिली शराब

घटना की जानकारी पाकर एसएसपी इंदिरानगर थाने पहुंचे और मामले की पड़ताल की। उनका कहना था कि यह जाच की जाएगी कि आरोपित किशोरों को शराब कहा से मिली। अगर किसी दुकान से खरीदे जाने की पुष्टि हुई तो उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई होगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button