छेड़छाड़ का आरोपी कोरोना पॉजिटिव, महिला जज समेत कोर्ट के 11 लोग क्वारनटीन

हिसार। हरियाणा के हिसार में छेड़छाड़ का आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद मामले की सुनवाई कर रहीं महिला जज समेत कोर्ट के 11 सदस्यों को क्वारनटीन किया गया है. छेड़छाड़ का आरोपी युवक फतेहाबाद जिले के टोहाना इलाके का रहने वाला है. वह छेड़छाड़ के आरोप में हिसार के केंद्रीय कारागार में बंद किया गया था. उसको पेशी के लिए कोर्ट में पेश किया गया था.

हरियाणा के हिसार में कोरोना वायरस के 8 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक मामला केंद्रीय कारागार, एक कुम्भा, एक मामला ढाणा खुर्द और पांच मामले आदमपुर क्षेत्र में सामने आए हैं. इसके साथ ही हिसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 37 हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग रोजाना हिसार जिले में 250 लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है.

इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी चिंहित किया जा रहा है. पिछले तीन दिनों से लगातार हिसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, जिससे जिला प्रशासन की मुश्किल बढ़ गई है.

आपको बता दें कि भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. रोजाना कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. अब तक हिंदुस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक लाख 73 हजार 762 के पार पहुंच चुकी है, जिनमें से 4 हजार 970 से ज्यादा लोग दम तोड़ चुके हैं. इसके अलावा 82 हजार 370 लोग इलाज से ठीक हो चुके हैं, जिनको अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. कोरोना वायरस के मरीजों के मामले में भारत दुनिया में 9वें स्थान पर पहुंच चुका है.

वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 59 लाख 31 हजार 292 से अधिक हो चुकी है, जिनमें से 3 लाख 65 हजार 33 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस जानलेवा वायरस की सबसे ज्यादा चपेट में अमेरिका हैं, जहां 17 लाख 47 हजार 85 से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इस घातक वायरस से अमेरिका में एक लाख 2 हजार 835 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button