छोटी आंखों पर मेकअप करते वक्त अक्सर महिलाओं को रखना चाहिए इन बातों का ध्यान

छोटी आंखों पर मेकअप करना जितना आसान होता है उतना ही मुश्किल काम भी होता है। क्योंकि जरा सी गलती आंखों को बड़ा दिखाने के बजाय और भी ज्यादा छोटा और बेकार दिखा सकती है। जिन लड़कियों की आंखें छोटी होती हैं वह आई मेकअप करवाते वक्त बहुत झिझकती है। लेकिन मेकअप के बाद छोटी आंखें तभी खराब लगती हैं जब आपके मेकअप आर्टिस्ट को यह पता नहीं होता कि छोटी आंखों पर मेकअप करते वक्त किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। जबकि छोटी आंखों का मेकअप अगर सही तरीके से किया जाए तो आंखें बड़ी व खूबसूरत लगती हैं।

नीले रंग की आंखों वाली लड़कियां बेहद ही तेज बुद्धि की मालिक होती हैं। ऐसे में इन्हें बेवकूफ बनाना कोई आसान काम नहीं है। साथ ही इन्हें मतलबी कहा जा सकता है। ये लड़कियां अपने स्वार्थ के लिए जिंदगी के किसी भी मोड़ पर सामने वाले को छोड़ने व धोखा देने से कतराती नहीं है। ऐसे में इन लड़कियों पर विश्वास करने की गलती न करने में ही भलाई है।

काले रंग की आंखों वाली लड़कियां तेज दिमाग की मालिक और कई गुणों से भरी होती है। इनकी सिक्स सेंस कमाल की होती है। हर काम को योजना बना कर करने से ये हर चीज में सफलता हासिल करती है। ईमानदार और दिल की साफ होने से ये लड़कियां हर किसी की मदद को हमेशा तैयार रहती है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button