जब एक शख्स के सामने कॉल गर्ल के रूप में आयी उसकी ही…..

काशीपुर ज़िले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसने भी ये खबर सुनी वो अपनी हंसी को रोक नहीं कर पाया। दरअसल एक युवक ने कॉल करके एक कॉलगर्ल को बुलाया। जब कॉलगर्ल उसके पास आई तो वो उसको कोई और नहीं उसी की पत्नी निकली। जब दोनों का आमना सामना हुआ तो दोनों के बीच में हाथापाई हो गई। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए और पुलिस थाने पहुंच गए ।

जानकारी के मुताबिक,आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ साल पहले दिनेशपुर में रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था, लेकिन शादी के बाद ससुराल में न रहकर लड़की मायके में ही रहने लगी। युवती की एक मित्र भी थी। एक दिन दोनों सहेलियों में किसी बात को लेकर झड़प हो गई तो युवती की सहेली ने युवती के पति को कॉल करके उसको बता दिया कि उसकी पत्नी कॉलगर्ल है।

उसने दलाल का नंबर भी दिया। इसके बाद पति ने दलाल से बात की तो उसने कुछ लड़कियों की तस्वीरें भेजी जिसमें इसके पत्नी की भी तस्वीर थी। उसने दलाल को तस्वीर के अनुसार लड़की भेजने को कहा। डील के अनुसार महिला दिए हुए पते पर पहुंची। जब दोनों का आमना सामना हुआ तो पत्नी दंग रह गई। इसी बीच दोनों के बीच में हाथापाई भी हो गई।

महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है वहीँ पति ने एएसपी से मिलकर अपना दर्द सुनाया। कार्यवाही अभी चल रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button