जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 आतंकी, एक जवान भी जख्मी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया. त्राल के हयाना में हुए इस एनकाउंटर में एक जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल भी हो गया. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छुपे होने की खुफिया जानकारी के बाद ऑपरेशन शुरू किया था.

मुठभेड़ में 42 राष्ट्रीय राइफल का एक जवान गोली लगने से जख्मी हो गया जिसे बेस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं जावेद अहमद नाम का एक स्थानीय युवक भी गोलीबारी की चपेट में आ गया. सूत्रों के मुताबिक आतंकी आकिब हीनास के घर में छुपे हुए थे. आकिब को कुछ साल पहले ही एनकाउंटर में मार दिया गया था.

Shesh Paul Vaid

@spvaid

Encounter going on at Hyena Tral, 3 important JEM Terrorists trapped, 2 appearently neutralised. Good luck to our boys fighting.

Shesh Paul Vaid

@spvaid

Firing stopped, all neutralised, two bodies recovered, third being searched. Good job Army / CRPF/J&K Police.

सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अब खत्म हो चुका है लेकिन इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. राज्य के डीजीपी ने सुरक्षाबलों को 2 आंतकियों के मारे जाने की पुष्टि की और सुरक्षाबलों को ट्वीट कर बधाई भी दी. उन्होंने बताया कि 2 आतंकी मारे गए हैं और तीसरे को घेर लिया गया है.

इलाके में अन्य आतंकियों के छुपे होने की आशंका है. रमजान के दौरान लागू सीजफायर को बीते सप्ताह खत्म कर दिया गया था. इसके बाद से घाटी में सुरक्षाबल फिर से सक्रिय हो गए हैं. आतंकियों के खिलाफ चलाए गए ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ से बड़े पैमाने पर आतंकियों का सफाया हुआ है, बावजूद इसके घाटी में सीजफायर और पत्थरबाजी की घटनाएं लगातार जारी हैं. ईद के दिन में घाटी में जमकर पत्थरबाजी हुई और इसी दिन पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक जवान शहीद भी हो गया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button