जम्मू-कश्मीर: BJP द्वारा सरकार बनाने की अटकलों के बीच राम माधव ने दिया यह बड़ा बयान

नई दिल्ली। बीजेपी महासचिव राम माधव ने शनिवार को उन खबरों को खारिज कर दिया कि उनकी पार्टी जम्मू कश्मीर में पीडीपी के बागी विधायकों के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रही है. राम माधव ने कहा कि वह राज्य में शांति, प्रशासन और विकास के लिए राज्यपाल शासन जारी रखने के पक्ष में है.

उनकी यह टिप्पणी ट्विटर पर तब आई जब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्लाह ने एक खबर ट्वीट की थी जिसमें दावा किया गया था कि ‘पीडीपी विधायकों का एक बड़ा धड़ा बीजेपी आलाकमान के संपर्क में है ’ और बीजेपी राज्य में सरकार बनाने की कोशिश में है.

अब्दुल्लाह ने किया सनसनीखेज दावा 
अब्दुल्लाह ने ट्वीट में बीजेपी नेताओं को टैग करते हुए कहा, ‘राम माधव के दावे के विपरीत , प्रदेश बीजेपी इकाई ने पीडीपी को तोड़ने के प्रयास पार्टी द्वारा किये जाने की बात स्वीकार की है. ऐसा लगता है कि किसी भी कीमत पर सत्ता दिशानिर्देशक सिद्धांत है.’

राज्य के लिए बीजेपी के प्रभारी नेता माधव ने कहा, ‘सही नहीं है. मैं निश्चित रूप से राज्य इकाई से इस मामले में दरियाफ्त करूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि बीजेपी घाटी में खुद को उन चीजों से दूर रखे जो दूसरे दल कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा , ‘हम राज्य में शांति , सुशासन और विकास के लिये राज्यपाल शासन के पक्ष में हैं.’

बीजेपी ने पिछले महीने प्रदेश की पीडीपी की गठबंधन सरकार से समर्थन वापस ले लिया था जिसके बाद प्रदेश में राज्यपाल शासन लगाया गया था .

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button