जलेसर में दिखी जलेसर पुलिस की खुलेआम गुंडई

जलेसर अपराध इंस्पेक्टर (Jalesar crime inspector )सुभाष कठेरिया ने बाइक वाले को बाजार में पीटा और बाइक चालक को जलेसर थाने पर तैनात अपराध इंस्पेक्टर सुभाष कठेरिया ने दी भद्दी भद्दी दी गालियां। 

सुभाष कठेरिया अपनी पर्सनल गाड़ी सेंड कर रहे थे

आपको बता दें कि जलेसर के गांव नगला सांथां नवीपुर का एक किशोर अपनी पत्नी को बाइक से जलेसर बाजार के मौहल्ला हथोडे में कुछ जरूरी सामान लेने गए थे । बाइक सवार शिवपूजन दुवे रोड़ के बगल में बाइक खड़ी कर के सामान ले रहे थे बही जलेसर थाना पर तैनात दबंग अपराध इस्पेक्टर सुभाष कठेरिया अपनी पर्सनल गाड़ी सेंड कर रही थे ।

तभी बाइक सवार से बाइक हटाने को कहा तो युवक बाइक हटाने के लिए बाइक के पास पहुंचा तो अपराध इंस्पेक्टर बाइक सवार को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे । बुजुर्ग दुकानदार ने भी इंस्पेक्टर साहब से बिनती की कि साहब बाइक वाले की गलती नहीं है।

मगर साहब कहां मानने वाले थे इंस्पेक्टर साहब और बाइक सवार को मां बहन की गालियां देने लगे और फिर बाइक सवार विनती करने लगा कि साहब मुझे मत मारो मगर साहब कहां मानने वाले थे थाना से पुलिस की गाड़ी मांगा ली और गाड़ी में भी बाइक सवार को भद्दी-भद्दी गालियां एवं पीटते हुए थाने ले गये । और बाइक का ओनलाइन चालान भी कर दिया ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button