जैकलिन के साथ झूम कर नाचे सलमान ख़ान

मुंबई. सलमान ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रेस 3’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस फ़िल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे लोगों की मिली-जुली रिएक्शन मिल रही है. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 15 जून को रिलीज़ होगी.

Image result for जैकलिन के साथ झूम कर नाचे सलमान ख़ान

इस बीच सलमान ख़ान अब अपनी पूरी टीम के साथ इस फ़िल्म को प्रमोट करने में लगे हैं. अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के सिलसिले में सलमान ‘रेस 3’ की पूरी टीम के साथ छोटे पर्दे के एक नये प्रारम्भ हो रहे शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे. इस दौरान शो के सेट से जो फोटोज़ आई हैं, इनमें सलमान  बाकी स्टार्स का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है. सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ‘रेस 3’ में सलमान ख़ान के अतिरिक्त अनिल कपूर, बॉबी देओल, सकीब सलेम जैसे अभिनेताओं के अतिरिक्त जैकलिन फर्नांडिस  डेजी शाह जैसी अभिनेत्रियां भी हैं. बहरहाल, ‘डांस दीवाने’ के सेट पर अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ सलमान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये. इस तस्वीर में आप माधुरी दीक्षित को भी देख सकते हैं.

बता दें कि ‘डांस दीवाने’ एक नया टीवी शो है जो कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने जा रहा है. यह कार्यक्रम 2 जून सेवीकेंड पर रात 9 बजे से प्रसारित किया जाएगा. लंबे समय से इस प्रोग्राम की तैयारियां हो रही थीं  राष्ट्र के अलग-अलग हिस्से में इसके लिए ऑडिशन भी किया गया. इस शो में बच्चों से लेकर बड़े तक अपने डांस के हुनर से सबका दिल जीतने की प्रयास करेंगे! बहरहाल, शो के सेट से जो फोटोज़ आई हैं इनमें ‘रेस 3’के सभी सितारे बिल्कुल मस्ती के मूड में नज़र आये. ‘डांस दीवाने’ के सेट पर अनिल कपूर  भी रंग में दिखे. डांस पर बेस्ड कोई शो हो  उसमें डांस ना हो ये कैसे हो सकता है? आप देख सकते हैं अनिल कपूर ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में डांस करके शमां बांध दिया.

सबसे ज्यादा तालियां तो सलमान ख़ान  जैकलिन फर्नांडिस के डांस पर बजी. इस शो पर दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज़ में डांस करते हुए नज़र आने वाले हैं. दोनों की बॉन्डिंग आप इन तस्वीरों में साफ़ देख सकते हैं. बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस  सलमान ख़ान ‘रेस 3’ से पहले ‘किक’ फ़िल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. आप देख सकते हैं इस पिंक ड्रेस में  खुले बालों में जैकलिन सलमान के साथ डांस करते हुए खो सी गयी हैं!

बॉबी देओल के लिए भी ‘रेस 3’बेहद स्पेशल फ़िल्म है. इस फ़िल्म के लिए बॉबी ने अपने फिटनेस पर बहुत ज्यादा कार्य किया है. बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान ने बोला भी था कि ‘रेस 3’ में आप बॉबी देओल को नहीं बल्कि बॉडी देओल को देखेंगे. बहरहाल, इस तस्वीर में आप ‘डांस दीवाने’ के सेट पर बॉबी के अतिरिक्त माइक पर साकिब सलेम  अभिनेत्री डेजी शाह को देख सकते हैं! डेजी भी येल्लो आउटफिट में बेहद चार्मिंग लग रही हैं. साकिब को हाल ही में आपने तापसी पन्नू के साथ ‘दिल जंगली’ फ़िल्म में देखा है. ‘रेस 3’ से उन्हें भी अब बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.

सेट पर माधुरी दीक्षित भी अपने इस ब्लैक साड़ी में बहुत ज्यादा जंच रही थीं. बता दें कि माधुरी की पहली मराठी फ़िल्म ‘बकेट लिस्ट’ भी 25 मई को रिलीज़ हो रही है.

बहरहाल, इन तस्वीरों में आपने देखा कि कैसे ‘रेस 3’ की टीम ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंची  उसके पहले एपिसोड के लिए शूट किया. यह एपिसोड 2 जून को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button