दिवंगत श्रीदेवी को कान्स में मिला सम्मान

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मरणोपरांत सम्मानित किया गया. फिल्मकार सुभाष घई ने उनकी तरफ से पुरस्कार ग्रहण किया. घई ने कहा कि इससे वह श्रीदेवी की ओर से ये ये सम्मान लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. श्रीदेवी को टाइटन रेजिनाल्ड एफ. लुईस फिल्म आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया गया. यह अवार्ड फिल्म इंडस्ट्री की महिलाओं को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है. श्रीदेवी को इंडियन सिनेमा में विशेष योगदान के लिए यह पुरस्कार दिया गया.

Image result for दिवंगत श्रीदेवी को कान्स में मिला सम्मान

सुभाष घई ने अपने ट्विटर एकाउंट से अवॉर्ड स्वीकार करने की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा, “लीजेंड श्रीदेवी द्वारा भारतीय सिनेमा में किए गए योगदान के लिए उनकी तरफ से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड स्वीकार करना सम्मान की बात थी. मैंने भी उनके साथ अपने अनुभव पाश्चात्य दर्शकों के साथ साझा किए.”

श्रीदेवी के निर्माता पति बोनी कपूर ने कहा कि वह और उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी श्रीदेवी की मिली प्रशंसा, श्रद्धांजलि और प्यार से अभिभूत हैं. बोनी ने कहा, “उनके काम और जीवन ने दुनिया भर में इतने सारे दिलों को स्पर्श किया है और वह लाखों लोगों के लिए प्रेरणा रही हैं. वह हमेशा के लिए अमर रहेंगी, उनके काम के आभारी हैं.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button