जौनपुर : सात दिनों से जला ट्रांसफार्मर, कुम्भकर्णी नींद में सो रहा बिजली विभाग..

ऑन लाइन शिकायत के बाद भी नही बदला जा रहा जला ट्रांफार्मर, योगी सरकार की छवि धूमिल करने पर जुटा जिले का बिजली विभाग

यूपी के जौनपुर में बिजली विभाग पूरी तरह से बेलगाम हो चुका है। योगी सरकार के तमाम दिशा निर्देशों के बावजूद भी तवज्जो नही दे रहा है। आलम यह है कि ट्रांसफार्मर जल जाने के बाद भी बिना सुविधा शुल्क के नही बदला जा रहा है। जिसको लेकर उपभोक्ताओं में सरकार और सिस्टम के प्रति गहरी नाराजगी है।

 जानकारी के मुताबिक जौनपुर में विधुत उपकेंद्र मछली शहर के बरईपार बाजर वाशियों को पिछले सात दिनों में अंधेरे में गुजर करना पड़ रहा है। ट्रांसफार्मर जलने के बाद ही मामले की सूचना स्थानीय जेई के अलावा एसडीओ को दिया गया, बावजूद इसके सात दिन बाद भी बिजली विभाग के अधिकारियों ने संज्ञान नही लिया है। बताया तो यहां तक जाता है कि विभाग के दलालों के माध्यम से अब उपभोक्ताओं को चंदा लगाकर सुविधा शुल्क की डिमांड की जा रही है।

पिछले सात दिनों से बिजली आपूर्ति ठप होने के चलते लोगो में काफ़ी आक्रोश व्याप्त है और लोगो को काफी परेशानी हो रही है। पानी की किल्लत के अलावा बच्चो की ऑन लाइन पढ़ाई भी बाधित हो रही है। उपभोक्ता कमलेश सोनी, नन्हे तिवारी, सुनील पांडेय, दिनेश यादव, प्रदीप यादव अनिल पांडेय आदि ने बताया कि ऑनलाइन कम्पेलन किया गया बावजूद इसके अभी तक ट्रांसफार्मर नही बदला गया है। बिजली विभाग के रवैए से ऐसा प्रतीत हो रहा जैसे सरकार की छवि धूमिल करने के लिए जेई और एसडीओ ने ठेका ले रखा है!

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button