भदोही : बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का नैनी सेंट्रल जेल ट्रांसफर

भदोही : बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का नैनी सेंट्रल जेल ट्रांसफर, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर किया गया ट्रांसफर

­भदोही : ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही पुलिस ने आज सीजेएम कोर्ट में पेश किया था। जहाँ पेशी के बाद सीजेएम कोर्ट ने 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में विजय मिश्रा को जिला जेल भेज दिया। अब बताया जा रहा है कि जेल की सुरक्षा व्यवस्था के कारण विजय मिश्रा का जेल ट्रांसफर किया गया है। भारी पुलिस बल विधायक विजय मिश्रा को लेकर प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल के लिए रवाना हो चुका है।

जेल प्रशासन के मुताबिक जेल मैनुअल व्यवस्था के तहत मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर विधायक विजय मिश्रा का जेल ट्रांसफर किया गया है। बतादे कि इससे पहले गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में विधायक विजय मिश्रा का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था। पुलिस विधायक को लेकर करीब चार बजे लेकर भदोही जिले में पहुंची थी, जहां से सीधा कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया था। भदोही आने के दौरान विजय मिश्र के समर्थकों को भदोही जिले से लगी ऊंज सीमा पर ही रोक दिया था। विधायक ने जांच के लिए गाड़ी से उतरने से इनकार कर दिया था।

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने कहा कि पहले मेरे भाई या घर के किसी सदस्य को बुलाया जाए फिर मैं जांच कराऊंगा। लेकिन किसी तरह पुलिस ने कोरोना की जांच करवाई थी। स्थिति को देखते हुए पूरे कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। मौके पर काफी पुलिस बल तैनात किया गया। देर शाम उन्हें सुरक्षा कारणों के चलते प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल के लिए ट्रांसफर कर दिया गया। भारी पुलिस बल के साथ उन्हें नैनी सेंट्रल जेल ले जाया जा रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button