झाँसी- सर्राफ की दुकान से उड़ाए लाखों के जेवर, घटना CCTV में कैद

झाँसी- सर्राफ की दुकान से उड़ाए लाखों के जेवर, घटना CCTV में कैद

Jewellery worth lakhs blown Saraf shop captured CCTV Jhansi:- दिन-दहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवक एक सर्राफ की दुकान में घुसकर जेवर देखने के बहाने लाखों के सोने के जेवरात उड़ाकर ले गए।

Jewellery worth lakhs blown Saraf shop captured CCTV Jhansi:-

दिन-दहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवक एक सर्राफ की दुकान में घुसकर जेवर देखने के बहाने लाखों के सोने के जेवरात उड़ाकर ले गए। यह पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश कर रही है।

Jewelery worth lakhs blown Saraf shop captured CCTV Jhansi

गरौठा के इंदिरा नगर मेन मार्केट में रहने वाले दिनेश कुमार सोनी की रजनी ज्वेलर्स के नाम से सोने-चांदी के जेवरों की दुकान है। आज दिनेश अपनी 13 वर्षीय पुत्री सेजल को दुकान पर बैठा कर खाना खाने के लिए चला गया।

इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए और उसकी पुत्री से ओम का लॉकेट दिखाने को कहा। दिनेश के अनुसार जब उसकी पुत्री युवकों को लॉकेट दिखा रही थी, तभी मौका पाकर युवकों ने सोने के जेवरों से भरी एक डिब्बी उड़ा लिया।

 

पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू

घटना की जानकारी उसे दुकान पर आने पर हुई। चोरी गए जेवरों की कीमत लाखों रुपए बताई गई है। पुलिस ने cctv फुटेज ले लिया है और उसके आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button