ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Samsung Galaxy Note 20 में आपको मिलेंगे ये सभी फीचर्स, जानिए मूल्य

Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 20 की लॉन्चिंग के चंद रोज बचे है। लेकिन लॉचिंग से पहले ही फोन के कैमरे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। Samsung Galaxy Note 20 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होने का दावा किया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ इन्फिनिटी-ओ सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले है, जिसमें 60हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें एफ/2.0 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है।  फोन 30 एक्स स्पेस जूम सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। सेंसर में एफ/2.2 अपर्चर और डुअल पिक्सल ऑटोफोकस शामिल है।

फोन में 8 जीबी रैम शामिल और यह 256 जीबी स्टोरेज के संग आता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का ऑप्शन नहीं है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 एस पेन के साथ आता है, जिसमें 26 मिलीसेकंड की लेटेंसी होती है। स्टायलस में माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस फीचर भी शामिल है, जो आपको अपने हाथ से लिखे नोट्स को वर्ड या पावरपॉइंट फाइल में बदलने का फीचर देता है। यह फोन 4,300mAh की बैटरी के साथ आता है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button