ड्रग माफिया से नाम जुड़ने के बाद रातो रात ये एक्ट्रेस हुई थी फिल्म इंडस्ट्री से गायब, आज ऐसे कट रही जिंदगी

90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइल में अचानक बदलाव लाने वाली ममता कुलकर्णी ने हमेशा ही अपनी बोल्ड अदाओं के दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई. 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्मीं ममता कुलकर्णी ने एक मैग्जीन कवर के लिए टॉपलेट फोटो शूट के बाद जैसे फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी.

ममता कुलकर्णी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर में फिल्में तो बहुत कम की लेकिन बहुत सुर्खियां बटोरी। ममता ने जितनी भी फिल्में दी अपने करियर में वह सारी ही सुपरहिट रही थी। एक समय पर स्टार रही ममता आज सभी के लिए इस दुनिया से गायब सी हो गई है।

आपको बता दें कि 90 के दशक की नामचीन अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम भी ड्रग माफिया के साथ शामिल था। साल 1972 में ममता कुलकर्णी ने जब मराठी परिवार में जन्म लिया तो ममता अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाने लगी। आमिर खान, अक्षय कुमार, सलमान खान और सैफ अली खान जैसे सुपरस्टार्स की हीरोइन रह चुकीं ममता कुलकर्णी जब अचानक गायब हो गईं तो लोगों को बड़ा झटका लगा था.

ममता ने साल 1992 में फिल्म तिरंगा से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। उन्हें अपनी पहली फिल्म से कुछ खास सफलता नहीं मिली, लेकिन फिल्म आशिक आवारा से उन्हें हाईलाइट होने का मौका मिला, जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। साल 1994 में ममता ने एक नामी मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी कराया, जिससे इंडस्ट्री में जैसे गॉसिप की बाढ़ सी आ गई।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button