तमिलनाडु : BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम फेंकने के मामले TDPK कार्यकर्ता ने किया सरेंडर

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंकने के मामले में एक शख्स ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. थानथई पेरियार द्रविड़ कज़गम (टीडीपीके) कार्यकर्ता बालू ने इस मामले में खुद पुलिस के सामने सरेंडर किया है. बता दें कि आज (बुधवार) तड़के कोयंबटूर के चिथापुडुर में बीजेपी कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंके गए थे, जिसका वीडियो कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था.

हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं
जिस वक्त बीजेपी ऑफिस पर यह पेट्रोल बम फेंका गया उस वक्त वहां कोई भी कार्यकर्ता या अन्य लोग मौजूद नहीं थे, इसलिए किसी भी नुकसान की जानकारी खबर लिखे जानें तक नहीं हुई थी. कार्यालय पर हुए इस हमले की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हुआ था.

 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना
न्यूज एजेंसी एएनआई पर जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ शख्स पीछे से आते हैं और कार्यालय पर बम फेंकते हैं, तभी कार्यालय के अंदर से एक शख्स बाहर निकलता और जब तक वह कुछ समझ पाता है बम फेंकने वाले शख्स फरार हो जाते हैं.

 

देखिए वीडियो

फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

‘पेरियार’ की प्रतिमा को भी किया गया क्षतिग्रस्त
तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में मंगलवार रात समाज सुधारक एवं द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक ई वी रामासामी ‘पेरियार’ की प्रतिमा कथित रूप से क्षतिग्रस्त कर दी गई थी. पुलिस ने दावा किया है कि इस घटना को नशे में रहे दो व्यक्तियों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. पेरियार की मूर्ति तोड़ने की घटना ऐसे वक्त में हुई है जब बीजेपी के एक नेता के फेसबुक पोस्ट के कारण विवाद खड़ा हो गया. बीजेपी नेता एच राजा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद अगल नंबर पेरियार की मूर्ति पर हो सकता है. इससे पहले लेनिन की प्रतिमा को त्रिपुरा में संदिग्ध भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिरा दिया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button