तहसील दिवस में विधायक ने लगाई गुहार, आपके एसओ मुझे पहचानते ही नहीं

लखनऊ। सुजौली का एसओ मुझे पहचानता नहीं। जनता की समस्याओं के लिए सिफारिश करते है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। जनता ने चुना है, लेकिन जनता का ही काम नहीं हो पा रहा। आवास, खाद्यान्न आदि की समस्याओं से लोग परेशान हैं… ये शिकायत किसी आम आदमी की नहीं बल्कि बहराइच के बलहा विधानसभा से विधायक अक्षयवर लाल गोंड की है।

मंगलवार को तहसील नानपारा में जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव के सामने सामान्य फरियादियों की तरह विधायक भी अपनी समस्याओं को लेकर गुहार लगाते नजर आए। यह देखते ही तहसील दिवस में हड़कंप मच गया। विधायक की शिकायतें सुन जिलाधिकारी के साथ बैठे पुलिस अधीक्षक सभाराज, एसडीएम सिद्धार्थ यादव व अन्य अफसरों चेहरों पर हवाईयां उड़ती नजर आने लगीं।

मंगलवार को तहसील नानपारा में जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया था। दोपहर करीब एक बजे बलहा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक अक्षयवर लाल गोंड भी अपने समर्थकों और ग्रामीणों के साथ समाधान दिवस में पहुंचे और लाइन में लग गए।

नंबर आने पर बलहा विधायक ने जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव को समस्याएं गिनानी शुरू कीं। विधायक ने कहा कि जनता को अपने जनप्रतिनिधि से अपेक्षाएं होती हैं। इन अपेक्षाओं की पूर्ति अधिकारियों के मध्यम से होती है। लेकिन, सुजौली के एसओ मुझे पहचानने से ही इंकार करते हैं। क्षेत्र के ग्रामीणों को इस बार आधार कार्ड के आधार पर खाद्यान एक से दो यूनिट ही दिया गया। बाकी बचा खाद्यान माफियाओं की भेंट चढ़ गया।

आवास के लिए ग्रामीण भटक रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। सिफारिश करने पर भी समस्याएं नहीं सुलझ रहीं। विधायक ने कहा कि सरकार बने 15 महीने से अधिक समय बीत रहा है, लेकिन जब हम लोगों की नहीं सुनी जाएगी तो आम जनता का क्या हाल होगा।

विधायक के सवाल-जवाब के चलते समाधान दिवस में मौजूद जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक सभाराज, एसडीएम सिद्धार्थ यादव व अन्य अफसर के चेहरों पर हवाईयां उड़ने लगीं।

डीएम माला श्रीवास्तव ने कहा कि बलहा विधायक की ओर से जन समस्या को लेकर जो भी मुद्दे उठाए गए हैं वह गंभीर हैं। सभी मामलों में जांच करवाकर कार्रवाई करूंगी। किसी भी ग्रामीण को अपनी समस्या के लिए भटकना न पड़े यह प्राथमिकता में शामिल है। वहीं विधायक ने मामले की शिकायत पत्र लिखकर मुख्यमंत्री ने भी की है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button