तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम ने मेजबान इंग्लैंड को 19 रनों से हराया

अब दोनों टीमों के बीच तीन व-नडे की सीरीज का दूसरा मैच 13 सितंबर को मैनचेस्टर में ही खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिा वह मैच भी जीतकर इंग्लैंड से लगातार तीसरी श्रृंखला हारने का क्रम तोड़ना चाहेगा। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार अंग्रेजों से सितंबर 2015 में कोई सीरीज जीती थी।

इंग्लैंड पेस अटैक की जान जोफ्रा आर्चर ने इस दौरे पर लगातार तीसरी बार डेविड वार्नर को आउट किया है. पहले टी-20 मैच में एक समय ऑस्ट्रेलिया डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी की बदौलत जीत की ओर अग्रसर थी. मैच के 16वें ओवर में आर्चर ने वार्नर को बोल्ड कर दिया. इंग्लैंड ने यह मैच दो रनों से जीत लिया.

वहीं दूसरे टी-20 में आर्चर ने वार्नर को खाता खोलने तक का मौका नहीं दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीसरे गेंद पर ही झटका लगा जब आर्चर ने वार्नर को विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच करवा दिया.

इससे पहले इयॉन मोर्गन की कप्तानी वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 19 रन से हार का सामना करना पड़ा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने 9 विकेट 294 रनों का विशाल स्कोर बनाया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button