तीसरे वनडे से ठीक पहले टीम को बड़ा झटका, प्रेक्टिस के दौरान स्टार ओपनर हुआ चोटिल

नई दिल्ली/लीड्स। आखिरी मुकाबले से ठीक पहले इंग्लैंड की टीम एक और झटका लगा है. टीम के इनफॉर्म ओपनर और स्टाइलिश बल्लेबाज़ जेसन रॉय चोटिल हो गए हैं. जिनके कवर के तौर पर विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को भारत के खिलाफ तीसरे वनडे के लिये इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल किया है.

दरअसल सोमवार को मैच के पहले प्रेक्टिस के दौरान रॉय अपने दाहिने हाथ के अंगूठे में चोट लगवा बैठे. जिसकी वजह से आखिरी मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने कवर तैयार रखा है जिससे की अंतिम क्षणों में टीम को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़ा. आज शाम खेले जाने वाले मैच से पहले उनका फिटनेस टेस्ट होगा.

टीम से अपनी जगह खोने से पहले तक जेसन रॉय और सैम बिलिंग्स मिलकर वनडे फॉर्मेट में इंग्लैंड के लिए पारी की शुरूआत करते थे. जिसके बाद से वो लगातार टीम में वापसी के प्रयास कर रहे थे. सैम बिलिंग्स ने आखिरी वनडे पिछले सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. अब अगर जेसन रॉय फिटनेस के फेर में फंसते हैं तो इन्हें मौका दिया जा सकता है.

बिलिंग्स से पहले जेम्स विन्स को डेविड मलान के कवर के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. पहले वनडे को शानदार तरीके से जीतने के बाद भारत को दूसरे मैच में हार का स्वाद चखना पड़ा था. अब आज खेला जाना वाला तीसरा और अंतिम वनडे निर्णायक साबित होगा. इससे पहले टीम इंडिया ने 3 मैचों की वनडे सीरीज़ को 2-1 से अपने नाम किया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button