तेजस्वी का उपेंद्र कुशवाहा को ऑफर, कहा- एनडीए में नहीं है RLSP की जगह

पटना। बिहार की राजनीति में फिलहाल कोलाहल मचा हुआ है. राज्य के राजनीतिक माहौल पर लगातार बयानबाजी भी हो रही है. अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा के लिए खुला ऑफर देते हुए कहा है कि उनके लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है.

ANI

@ANI

Upendra Kushwaha (Rashtriya Lok Samata Party Chief) has no place in NDA. If he wants to talk to us then we have no problem: Tejashwi Yadav, RJD

आरजेडी नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है. अगर वो हमसे बात करना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है.

बिहार बीजेपी ने पटना में एक भोज का आयोजन किया था. जिस भोज में एनडीए की सभी पार्टियां शामिल हुईं थी, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा इस पार्टी में नहीं आए. इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि शायद वह एनडीए से नाराज चल रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वो निजी कारणों से इस भोज में शामिल नहीं हो पाए थे.

उन्होंने कहा कि ‘निजी कारणों’ के चलते एनडीए के वरिष्ठ नेताओं के मिलन कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके. उन्होंने जोर देकर कहा कि यह गठबंधन ‘जस का तस’ है.

लेकिन मेरी पार्टी के अन्य नेता उसमें शरीक हुए. शब्दों के पीछे कुछ और अर्थ निकालने की कोशिश मत कीजिए. बिहार में राजग गठबंधन सुरक्षित है और ‘जस का तस’ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button