तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक, ‘सभी पार्टी करेगी शत्रुघ्न सिन्हा का स्वागत’

पटना। बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमारपर जुबानी हमला करते हुए उन्हें डरपोक बताया. शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद नेता अली अशरफ फातमी की बेटी के शादी समारोह में शामिल होने के लिए दरभंगा पहुंचे तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे पर भागलपुर में दंगा भड़काने का आरोप है. वारंट जारी है. फिर भी सरकार गिरफ्तार नहीं कर पा रही है.’

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को डरपोक करार देते हुए कहा कि वह गिरिराज सिंह को कुछ बोल नहीं सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आप फर्क देखिए लालू के कार्यकाल में सरकार ने लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार किया था. उन्होंने नीतीश सरकार में दंगा, फसाद, हत्या, चोरी, डकैती, लूट की घटना चरम पर है, यहां माफियाओं का राज है.

तेजस्वी ने कहा नीतीश कुमार चोर दरवाजे से सरकार में बैठे हैं. अगर मुख्यमंत्री अर्जित शाश्वत को गिरफ्तार करेंगे तो उनकी सरकार गिर जाएगी. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पिता से उनके अच्छे संबंध हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कला के माध्यम से बिहार का नाम रोशन किया. कद्दावर नेता हैं, उनको आरजेडी ही नहीं सभी पार्टी लेना चाहेगी.

अली अशरफ फातमी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए राजद और विपक्षी दलों के कई नेता शनिवार को दरभंगा पहुंचे थे. अब्दुल बारी सिद्दिकी, शत्रुघ्न सिन्हा सहित कई विधायक और पार्टी के बड़े नेता शामिल हुए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button