तो इस खिलाड़ी की वजह से आरसीबी ने जीता हैदराबाद से मैच, देवदत्त पडिकल ने किया खुलासा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया. बेंगलोर ने पांच विकेट पर 163 रन बनाये जिसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 में 153 रन पर आउट हो गई.

बल्लेबाज देवदूत पडिकल ने कहा है कि उन्होंने विराट कोहली से काफी कुछ सीखा है. बेंगलोर ने आईपीएल के अपने पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 163 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम 153 रन पर ही ऑलआउट हो गई.

पडिकल ने 42 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 56 रनों की पारी खेली. पडिकल ने कहा, “जब मुझे पता चला कि मैं डूब्यू करने वाला हूं तो मैं काफी घबराया हुआ था. जिस दिन मुझे खबर मिली उस दिन मैं अपने कमरे में टहल रहा था और सोच रहा था कि मैं हैदराबाद के खिलाफ खेलूंगा. मैं जब बल्लेबाजी करने आया तो मैं जम गया. मैंने जब अपनी शुरुआती गेंदें खेलीं तो मुझे अच्छा महसूस हुआ.”

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल की जमकर प्रशंसा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को खेले गये मैच में जीत का श्रेय इस लेग स्पिनर को दिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button