तो इस वजह से पूछताछ करते वक्त दीपिका पादुकोण के सामने NCB अधिकारी को जोड़ने पड़े थे हाथ…

सुशांत सिंह केस की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बीते शनिवार को बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। ऐसे में अब अधिकारियों ने जानकारी दी है कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक जब एनसीबी टीम दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था और वह रोने लग गई। यह देखकर NCB अफसर खड़े हो गए और दीपिका को इमोशनल कार्ड न खेलने की नसीहत दी। अधिकारियों ने हाथ जोड़कर दीपिका को रोने की बजाए सच बताने के लिए कहा।

अधिकारियों ने दीपिका को कहा कि अगर वह सबकुछ सच बताएंगी तो यह उनके लिए ही बेहतर रहेगा। वहीं NCB ने दीपिका का फोन भी जब्त कर लिया। सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद 3 बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button