दिग्विजय सिंह ने कहा- तुझे यहीं डुबाकर जाऊंगा, बुजुर्ग ने कान पकड़कर मांगी माफी, छुए पैर

नई दिल्ली। अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह एक बार फिर खबरों का हिस्सा बन गए हैं. इस बार उनका एक वायरल हो रहा वीडियो इसकी वजह बना है. इस वीडियो में दिग्विजय सिंह एक बुजुर्ग को डांटते दिख रहे हैं. उन्हें नाराज होता देख बुजुर्ग कान पकड़ लेता है और उनके पैर छूता है.

एकता यात्रा के दौरान की है घटना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरे प्रदेश में एकता यात्रा पर निकले दिग्विजय सिंह एक जून को टीकमगढ़ पहुंचे थे. यहां पर कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ताओं से उन्होंने मुलाकात की. जब वे जाने लगे तो बाहर मौजूद एक बुजुर्ग व्यक्ति दिग्विजय सिंह जिंदाबाद के नारे लगाने लगा.

नारेबाजी पर भड़के दिग्विजय
कांग्रेस नेता ने पहले तो नारेबाजी पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब बुजुर्ग ने इन्हें जारी रखा तो वा नाराज हो गए और गुस्से में शख्स के पास जा पहुंचे. उन्होंने फटकार लगाते हुए बुजुर्ग से कहा कि, यहां से निकल जाओ. अगर फिर तुमने ये बोला तो तुम्हें यहीं डुबाकर जाऊंगा. इसके बाद बुजुर्ग ने कान पकड़कर दिग्विजय से माफी मांगी और उनके पैर छुए, जिसके बाद कांग्रेस नेता उसकी पीठ थपथपाते हुए वहां से चले गए.

गौरतलब है कि एमपी में कांग्रेस के समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने ओरछा स्थित राम राज मंदिर से 31 मई को अपनी एकता यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा का लक्ष्य राज्य में पुराने कांग्रेस नेताओं को फिर से सक्रिय होने और रूठे नेताओं को मनाना है, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी मजबूत से मैदान में उतर सके.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button