दुबई के स्टेडियम में RCB को चीयर्स करने पहुंची धनश्री वर्ना और अनुष्का शर्मा, फोटो में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दुबई में आईपीएल 2020 के मैच खेले जा रहे हैं। इस बार टीमों को चीयर्स करने के लिए दर्शक भी मैदान में नहीं हैं और टीम को चीयर्स करने सिर्फ कुछ खास लोग ही जा रहे हैं। विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस विराट कोहली अपने हस्बैंड और उनकी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचीं। अब इसमें युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा का नाम जुड़ गया है, जो युजवेंद्र चहल को चीयर करने के लिए दुबई पहुंची हैं।

सामने आई इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने बेबी बंप पर बाथ रखे और उसे फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. इसके साथ ही इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के चेहरे पर उनके प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है. धनश्री ने तस्वीर का कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- ‘हैप्पी लोग… मैं अपने पहले मैच से कुछ खुशी के लम्हे शेयर कर रही हूं. टीम को बधाइयां’.

हाल ही में RCB और RR के बीच जबरदस्त मैच था और इस दौरान अनुष्का शर्मा और धनश्री वर्मा अपने-अपने पार्टनर्स को चियर करने पहुंची. वहीं दोनों की मुलाकात हुई तो धनश्री ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो में अनुष्का शर्मा ऑरेंज रंग की फ्लॉरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. फोटो में पार्थिव पटेल समेत कई क्रिकेटर्स नजर आए. वहीं धनश्री सेल्फी क्लिक करती दिखीं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button