नई दिल्ली:  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आया मुंबई पुलिस कमिशनर का बड़ा बयान

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में लगातार नई से नई बातें सामने आ रहीं है. एक ओर लोग सुशांत के मामले को मर्डर की थ्योरी बता रहें है, तो वहीं मुंबई पुलिस ये दावा करने से पीछे नहीं हट रहीं कि ये एक सुसाईड मामला है.

मुंबई पुलिस कमिशनर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये एक केवल सुसाईड मामला है. मर्डर बता कर मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हमारी जांच हमेशा से ही सही रहीं है. कूपर अस्पताल की रिपोर्ट के मुताबिक ये केवल एक सुसाईड मामला ही है.

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) की मौत मामले में एम्स के डॉक्टरों रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) का बयान सामने आया है. परमबीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस रिपोर्ट पर आश्चर्य नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने ‘निजी स्वार्थों’ के चलते जांच के बारे में बिना किसी जानकारी के मुबई पुलिस को निशाना बनाया.

एम्स की रिपोर्ट पर हमें आश्चर्य नहीं: पुलिस आयुक्त
मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा उन्हें इस रिपोर्ट पर कोई आश्चर्य नहीं है. कूपर अस्पताल की टीम का भी ये ही निष्कर्ष था. उन्होंने आगे कहा कि वे सभी जिन्होंने बिना किसी जानकारी के हमारी जांच की आलोचना की, विभिन्न चैनलों पर जाकर टिप्पणियां कीं. उन्हें वे चुनौती देते हैं कि जांच के रूप में जो भी गोपनीय चीजें जानते हैं उसका खुलासा करें. कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थों और एक प्रेरित अभियान के तहत ऐसा किया.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से एम्स के डॉक्टर्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है, मुंबई पुलिस और सरकार फिर से इस मामले को लेकर बोलने लगी है. एम्स की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सुशांत का मर्डर नहीं हुआ था. उन्होंने सुसाइड ही किया था. सुशांत की बॉडी में भी किसी तरह का जहर नहीं पाया गया. अब ये बात सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है.

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा?
परमबीर सिंह ने ANI से बातचीत में कहा- वे सभी जिन्होंने बिना किसी सूचना के सुशांत केस को लेकर हमारी जांच की आलोचना की, अलग-अलग चैनलों पर जाकर बयानबाजी की और कमेंट्स किए. मैं उन सभी को चैलेंज करता हूं कि वे बताएं कि इस केस की जांच को लेकर क्या जानते हैं. जबकि केस को पूरी तरह से कॉन्फिडेंशियल रखा गया था. ये सब निजी स्वार्थ और मोटिवेशन कैंपन के बारे में था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button