पंजाब के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस वजह से 89 रनों की पारी खलेने के बावजूद हैं दुखी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला मैच हारने वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ जीत के सिलसिले में हार के बावजूद शानदार वापसी की। पंजाब के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल ने कहा कि उन्हें मैच ख़त्म न करने का अफ़सोस है।

जीत के लिये 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने पांच विकेट 55 रन पर गंवा दिये थे लेकिन इसके बाद अग्रवाल ने 89 रन बनाकर उसे 157 रन तक पहुंचाया. आखिरी दो गेंद में पंजाब को एक रन चाहिये था लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने दोनों गेंद पर विकेट लेकर मैच को सुपर ओवर में खिंचा जिसमें दिल्ली विजयी रही.

मयंक ने किंग्स इलेवन पंजाब टीवी से कहा, ‘यह कठिन दिन था लेकिन काफी सकारात्मक पहलू भी हैं. हमने जिस तरह से वापसी की, वह शानदार था. नयी गेंद से उम्दा गेंदबाजी की. इन हालात में पहुंचकर जीत नहीं पाने का बहुत दुख होता है.’ उन्होंने कहा , ‘यह पहला ही मैच था. हम आगे जीतेंगे. पहला मैच इस तरह से खेलना शानदार था. हमें एक ही रन चाहिये था और हमें जीतना चाहिये था .’

उन्होंने दिल्ली के हरफनमौला खिलाड़ी स्टोइनिस की प्रशंसा की, जिन्होंने 21 गेंदों में 53 रन बनाने के बाद गेंद के साथ चमत्कार भी किया। दिल्ली के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि स्टोइनिस का टीम में अच्छा प्रभाव होगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button