पति धोनी के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं साक्षी, सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. अब वो टीम इंडिया के लिए नहीं खेलेंगे हालांकि आईपीएल में वो चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलना जारी रखेंगे. धोनी को लोग प्यार से माही कहते हैं. 7 जुलाई 1981 में जन्में महेन्द्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए, उनकी बायोपिक भी बन चुकी है.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर धोनी की तस्वीर शेयर की, जो लॉकडाउन के समय की ही है. तस्वीर में धोनी डूबते हुए सूरज की ओर मुंह किए खड़े हैं. साक्षी ने कैप्शन में लिखा, ‘आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए. खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आपको बधाई. मुझे आपकी उपलब्धियों पर और बतौर इंसान आप पर गर्व है. मुझे यकीन है कि अपने पैशन को अलविदा कहते समय आपने अपने आंसुओं को रोके रखा होगा.”

उन्होंने आगे लिखा:आपको अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और आने वाले वक्त में शानदार चीजों के लिए शुभकामनाएं’. इसके साथ ही साक्षी ने एक अंग्रेजी कवि की लाइनें भी लिखीं जिसका मतलब था, ‘लोग भूल जाएंगे आपने क्या कहा, लोग भूल जाएंगे आपने क्या किया, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस कराया.’

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर पहले कई बार अफवाह फैली थी हर बार साक्षी ही आगे आकर इस पर सफाई देती थी. लॉकडाउन के दौरान भी ट्विटर पर #dhoniretire ट्रेंड कर रहा था. तब साक्षी ने ट्वीट करके इसे अफवाह बताया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button