पलवल हत्याकांड: आरोपी सीरियल किलर का ब्रेन हैमरेज, दिल्ली रेफर

पलवल। दिल्ली से सटे पलवल में 6 लोगों को मौत की नींद सुला देने वाले आरोपी साइको किलर नरेश धनखकर की हालत नाजुक है. ब्रेन हैमरेज होने के बाद उसे फरीदाबाद से सफदरजंग अस्पताल के लिए भेज दिया गया है. फरीदाबाद के मछगर का रहना वाला नरेश सेवानिवृत्त फौजी है. वह जन स्वास्थ्य विभाग में एसडीओ भी रह चुका है.

DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है. उसने सबसे पहले एक अस्पताल में महिला की हत्या कर दी. इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया.

अस्पताल से फरार होने के बाद रास्ते में उसे जो भी दिखा, उसे मौत की नींद सुलाता चला गया. सभी हत्याएं 100 मीटर के दायरे में लोहे की रॉड से मंगलवार की अल सुबह 2 से 4 बजे के बीच की गई हैं. इतना ही नहीं हमले की कड़ी में आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, पलवल अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार सहित कुल 7 लोगों पर लोहे की रॉड से हमला किया. इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर भी जानलेवा हमला किया. गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को पहले पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में डॉक्टरों ने उन्हें फरीदाबाद रेफर कर दिया है. पूरे जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. पुलिस की टीम इस वारदात की वजह तलाश रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button