पश्चिम बंगाल में आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप, बदमाशों ने प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह घटना दक्षिणी दिनाजपुर जिले के कुसुमंडी में घटी, जहां कई बदमाशों ने 30 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ इस घटना को अंजाम दिया. सूत्रों के मुताबिक, गैंगरेप के बाद बदमाशों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी, जिसके कारण महिला के निजी अंगों पर गहरी चोटें आई है. पुलिस ने इस घटना के संबंध में बताया कि बदमाशों ने महिला के साथ क्रूर व्यवहार करके उसे मरने के लिए वन क्षेत्र में छोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि यह घटना बीते शनिवार की रात को घटी, लेकिन रविवार की दोपहर में एक राहगीर के नजर उस महिला पर पड़ी. राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद रायगंज के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में तीन घंटे की सर्जरी के बाद महिला को बेहतर इलाज के लिए मालदा के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. दो स्थानीय लोगों अकलू बर्मन और राम प्रसाद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज प्रशासनिक बैठक के लिए मालदा में थीं. लेकिन घटना की सूचना पर  महिला के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल गईं. पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला शादीशुदा है, लेकिन उसके पति ने उसे छोड़ दिया है. महिला का पति अब बिहार में रहता है. पुलिस ने बताया कि महिला मेला देखकर वापस अपने गांव लौट रही थी, तभी उसके साथ यह हादसा हुआ.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button