पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रधानमंत्री मोदी से मिले ये कोरोना संक्रमित विधायक, मचा हड़कंप

हिमाचल सरकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले सार्वजानिक कार्येक्रम में एक भौर बड़ी चूक हो गई। बीते शनिवार यानी 3 अक्टूबर को अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के लिए आए पीएम मोदी के संपर्क में रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और वन मंत्री राकेश पठानिया कोरोना पॉजिटिव आए कुल्लू के बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के प्राइमरी कांटेक्ट में थे। बता दें कि शोरी कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट एक दिन पूर्व ही स्वस्थ्य विभाग से आ गई थी।

लेकिन इतना बड़ी चूक हिमाचल सरकार से से कैसे हो गई क्यूंकि वहां पर सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ही नहीं बल्कि के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे। इस खबर के सामने आते हीसिर्फ हिमाचल में नहीं बल्कि पूरे देश में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि, पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद क्वारंटीन को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें शौरी के पॉजिटिव होने की जानकारी 3 अक्तूबर को मिली थी। उन्होंने बताया कि अभी तक प्रधानमंत्री कार्यालय को इसकी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, अटल टनल कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी से नजदीक से बात करने वाले वन मंत्री राकेश पठानिया भी संक्रमित विधायक के संपर्क में आए थे। वह भी आइसोलेट हो गए हैं।

पठानिया ने कहा कि शौरी के पॉजिटिव आने की जानकारी मुख्यमंत्री के क्वारंटीन होने के बाद मिली है। शौरी से दूर से मुलाकात हुई थी और हम दोनों ने ही मास्क लगाए थे। फिर भी कोविड प्रोटोकॉल के तहत खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुख्यमंत्री, मंत्री के क्वारंटीन होने के बाद सीएम के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, भाजपा के संगठन महामंत्री पवन राणा समेत आधा दर्जन से ज्यादा नेता भी क्वारंटीन हो गए हैं। मोदी के साथ मंच साझा करने वाले शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा है कि उन्होंने विधायक से मुलाकात नहीं की थी। इस वजह से वह अभी तक क्वारंटीन नहीं हुए हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button