पीएम मोदी ने कहा, राजनीतिक चंदे को पारदर्शी बनाएगी भाजपा

narendra-modiनई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे में पारदर्शिता लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सक्रिय भूमिका निभाएगी।
भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के हित में शुरू की गई योजनाओं से जागरूक करने के लिए जमीनी स्तर पर लोगों से जुडऩे का आह्वान किया।
मोदी के भाषण के बारे में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहां पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री ने बैठक में जो सबसे अहम मुद्दा उठाया वह है राजनीतिक प्रक्रिया में पारदर्शिता का। ऐसे दौर में जब पूरा देश पारदर्शिता का उत्सव मना रहा है, राजनीतिक पार्टियों को मिलने वाले चंदे में भी पारदर्शिता लाने की जरूरत है।
प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे की सीमा पर बात की और कहा कि राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे में पारदर्शिता सुनिश्चित करने में भाजपा सक्रिय भूमिका अदा करेगा। मोदी ने गरीबों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने को लेकर अपनी पार्टी की प्रतिबद्धता पर भी जोर दिया।
प्रसाद ने कहा कि मोदी ने कहा कि गरीब और गरीबी भाजपा के लिए चुनाव में जीत हासिल करने का माध्यम नहीं है और सरकार गरीबों के सशक्तीकरण की दिशा में काम करेगी। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ स्तर पर जितना काम करेंगे चुनावों में परिणाम उतने ही अच्छे आएंगे।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button