पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम के साथ गुपचुप रचाई शादी, दूल्हा-दूल्हने के जोड़े में शेयर की ये तस्वीरे

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे में अपने व्बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली है. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सैम अहमद बॉम्बे 46 साल के एख फिल्म डायरेक्टर हैं. पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दूल्हने का जोड़ा पहने हुए कपल की तस्वीर शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,”अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुशी होगी.”

पूनम के फोटोज शेयर करते ही फैन्स दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। वहीं सैम ने मेहंदी की फोटो भी शेयर की है।बता दें कि पूनम और सैम ने जुलाई में सगाई की थी। सैम ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, फाइनली हमने ये कर ही लिया। वहीं पूनम ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, बेस्ट फीलिंग।

सैम और पूनम काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान खबर आई थी कि पूनम और उनके बॉयफ्रेंड ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया और इसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें बुक किया। हालांकि पूनम ने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने इस मामले पर कहा था, वह तो घर पर ही थीं और ये खबरें गलत है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button