बेयर ग्रिल्स के साथ लाइव चैट में अक्षय कुमार ने किया खुलासा, कहा:”रोज पीता हूं गोमूत्र, इसलिए…”

अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में हैं। इस बीच उन्होंने ‘बेल बॉटम’ में अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम सेशन किया। इस लाइव चैट में उनके साथ बियर ग्रिल्स भी थे। इसी सेशन के दौरान जब हुमा ने अक्षय से पूछा आखिर हाथी के मल से बनी चाय पीने तैयार कैसे हुए, तब अक्षय ने खुलासा किया कि वे रोज गोमूत्र पीते हैं, इसलिए यह करना उनके लिए आसान था।

इस दौरान हुमा कुरैशी ने अक्षय से पूछा कि उन्होंने हाथी की लीद की बनी हुई चाय पीने के लिए अपने आपको तैयार कैसे किया? इसके जवाब में अक्षय ने कहा, ‘मुझे कोई परेशानी नहीं थी। मुझे तो उल्टा मजा आया। मैं हर रोज आयुर्वेदिक फायदों के लिए गोमूत्र पीता हूं। तो मेरे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं थी।’

लाइव चैट में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय ऐसे नहीं है वह हर चीज के लिए तैयार थे। रणवीर सिंह ने भी लाइव के दौरान अक्षय को विश किया और लिखा कि उनकी मूछें कड़क नजर आ ही हैं। इस पर अक्षय ने बताया कि उनकी फैमिली को ये बिल्कुल पसंद नहीं लेकिन फिल्म की वजह से उगाई हैं।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button