पेट्रोल के दाम आज देशभर में रहे स्थिर व डीजल की कीमत में हुई बड़ी बढत, जानिए नया रेट

देश में शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन पेट्रोल के दाम स्थिर रहे जबकि डीजल की कीमत 2 दिन टिकी रहने के बाद 4 बड़े महानगरों में 17 से 20 पैसे प्रति लीटर कम हो गई। इससे पहले सरकारी तेल कंपनियों ने मंगलवार तक डीजल के दाम में लगातार 6 दिन कटौती की थी जबकि 3 दिन बाद पेट्रोल की कीमत में भी 9 पैसे तक कमी की गई थी।

दिल्ली में आज 25 सितंबर को लगातार तीसरे दिन पेट्रोल के भाव स्थिर रहे। पेट्रोल कल की कीमत 81.06 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। जबकि डीजल के भाव 18 पैसे घटकर 71.10 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। मुंबई में भी पेट्रोल के दाम 87.74 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 20 पैसे घटकर 77.53 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। कोलकाता में भी आज पेट्रोल के भाव स्थिर हैं। यहां पेट्रोल गुरुवार के भाव 82.59 रुपये प्रति लीटर की दर से ही मिल रहा है। जबकि डीजल के दाम 18 पैसे घटकर 74.62 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं।

इसी प्रकार चेन्नई में भी पेट्रोल की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। पेट्रोल के भाव 84.14 रुपये प्रति लीटर हैं। जबकि डीजल की कीमत 17 पैसे घटकर 76.55 रुपये प्रति लीटर है। बेंगलुरु में भी पेट्रोल के भाव में संशोधन नहीं हुआ है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button