प्रचार SP का, कच्छा RSS का पहनते हैं, शत्रुघ्न पर आचार्य प्रमोद का तंज

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और लोकसभा चुनाव में लखनऊ से उम्मीदवार रह चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं, लेकिन वे समाजवादी पार्टी (सपा) का प्रचार करते हैं और कच्छा आरएसएस का पहनते हैं. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को लखनऊ में सपा के दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उनकी पत्नी पूनम सिन्हा सपा के टिकट पर प्रमोद कृष्णम के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार थे. कृष्णम पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कल्कि धाम के महंत हैं. वे साधु बिरादरी और मीडिया में जाना-माना नाम हैं. हाल के समय में कांग्रेस उन्हें प्रमुखता दे रही है. कृष्णम को प्रियंका गांधी के साथ भी देखा गया था, जब उन्हें लखनऊ पुलिस ने रोका था. आचार्य की मुस्लिम समुदाय में भी पहुंच है. उन्हें उनके भाषणों और मुस्लिम सभाओं में भाग लेने के लिए जाना जाता है. उनका शिया संप्रदाय में भी सम्मान है, जो बीजेपी के करीबी माने जाते हैं.

कांग्रेस में इतनी अहम गतिविधियों के बावजूद वे अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते रहे हैं. ताजा मामला शत्रुघ्न सिन्हा का है, तो इससे पहले उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता चिदंबरम को भी घेरा था. प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई और ईडी को पूरा मौका देना चाहिए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. जेल जाने के डर से इतने बड़े नेताओं को रोज-रोज अदालत के सामने गिड़गिड़ाना शोभा नहीं देता.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button