प्रतापगढ़ : भ्रष्ट अफसरशाही के खिलाफ पत्नी के साथ धरने पर बैठे एसडीएम

भ्रष्ट अफसरशाही के खिलाफ एसडीएम विनीत उपाध्याय डीएम आवास पर पत्नी के साथ धरने पर बैठे है। लालगंज इलाके में संचालित स्कूल का सही रिपोर्ट लगाने पर एसडीएम पर दबाव बनाया गया था।

भ्रष्ट अफसरशाही के खिलाफ एसडीएम विनीत उपाध्याय (SDM Vineet Upadhyay) डीएम आवास पर पत्नी के साथ धरने पर बैठे है। लालगंज इलाके में संचालित स्कूल का सही रिपोर्ट लगाने पर एसडीएम पर दबाव बनाया गया था। साथ ही उन्होंने डीएम पर फाइल को दबाने का भी आरोप लगाया है। एसडीएम ने भ्रष्टतंत्र के खेल में डीएम की संलिप्तता पर नाराज़ शुरू किया धरना। धरने से विभाग में हड़कंप मच गया है। आलाधिकारी मौके पर मौजूद है।

अतिरिक्त एसडीएम विनीत ईमानदार छवि के माने जाते है

जिला अधिकारी प्रतापगढ़ के भ्रष्टाचार को देखते हुए एसडीएम विनीत उपाध्याय ने डीएम आवास पर ही धरना दिया। धरने के दौरान कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि जब जनपद में अधिकारी ही नहीं है संतुष्ट तो जनता का क्या ख्याल रखते होंगे जिलाधिकारी ऐसे कई घटना देखने को मिली है शासन से लेकर जनपद के वरिष्ठ नेता तक यदि कोई पत्र लिखते हैं तो जिलाधिकारी कभी संज्ञान नहीं लेते ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को जनपद रखने से क्या मिलेगा। अतिरिक्त एसडीएम विनीत को ईमानदार छवि के माने जाते है।

एसडीएम अफसरों पर कार्यवाई की मांग

एसडीएम विनीत उपाध्याय डीएम आवास के अंदर धरने पर बैठे  है। एसडीएम विनीत  प्रतापगढ़ डीएम और एडीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है। पुलिस ने  मीडिया के अंदर जाने पर रोक लगाई है। सीओ समेत भारी पुलिस बल डीएम आवास के अंदर तैनात किया गया है।  एसडीएम अफसरों पर कार्यवाई की मांग को लेकर अड़े  है।

घुटने भर पानी में चलकर गए मंत्री

कलक्ट्रेट परिसर में घुटनों तक पानी भरा हुआ है। इसी में मंत्री जय प्रकाश निषाद चल कर कलक्ट्रेट पहुंचे है ।

सदर नगर पालिका की खुली पोल

कलक्ट्रेट परिसर में घुटनों तक पानी भरा हुआ है। ऐसे में सदर नगर पालिका की खुली पोल खोल कर रख दी है। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्षा भी मंत्री के साथ मौजूद थी। शहर में लगातार भरा बारिश का पानी भरा है। कई विभागों, अफसरों के घरों में  भी पानी भरा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button