पीएम मोदी ने फिटनेस डायलॉग प्रोग्राम में दिया यह मंत्र फिटनेस की डोज़……

प्रधानमंत्री नरेंद्र मंत्री आज महान क्रिकेटर विराट कोहली से लाइव चर्चा की।  इस चर्चा में प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिकेटर से उनकी दिनचर्या के बारे में चर्चा की। 

दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महान क्रिकेटर विराट कोहली से लाइव चर्चा की।  इस चर्चा में प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिकेटर से उनकी दिनचर्या के बारे में चर्चा की।

आपको बता दे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है औऱ इस वक्त वहां काफी गर्मी है। ऐसे में सभी खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए लगातार एक्सरसाइज कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी अपनी फिटनेस के लिए काफी जाने जाते हैं।

फिटनेस की डोज़ आधा घंटा रोज़ पर नरेंद् मोदी ने विराट कोहली से उनकी फिटनेस को लेकर  की बात। पीएम नरेंद्र मोदी ने फिटनेस डायलॉग  प्रोग्राम ने विराट कोहली से भी चर्चा की है। उनके करियर  की जर्नी में अहम् भूमिका के बारे में बातचीत की।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस डायलॉग प्रोग्राम में विराट कोहली ने बताया अपनी नींद, फिटनेस, एक्ससरसाइज को लेकर बताया की हमें फिटनेस का बहुत ध्यान रखना पड़ता हैं. यह फिटनेस ही हमारे खेल पर काफी असर डालता हैं।  जिससे मैच को जितने में मदद मिलती हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button