फतेहपुर : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हाथरस कांड को लेकर दिया ये बड़ा बयान

फतेहपुर जिले में एक दिवसीय दौरे पर आई जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti)ने हाथरस कांड पर बड़ा बयान दिया है।  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं मांग करती हूँ कि हाथरस कांड ( Hathras incident.) के सभी आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जाए। 

उन्होंने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए योगी सरकार की कार्यवाई की सराहना की है।  केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि हाथरस कांड को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है. जिसके बाद सरकार ने एसआईटी का गठन कर एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है।

ऐसे में अब वह कुछ न कुछ मुद्दा बनाकर आगे आ रही है

हाथरस कांड को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की लापरवाही पर केंद्रीय मंत्री ने कहा घटना को लेकर सरकार बेहद गंभीर है. मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ भी कार्यवाई की जाएगी. प्रियंका गांधी वाड्रा केे दिए गए बयान का कटाक्ष करते हुए उन्होंनेे कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. ऐसे में अब वह कुछ न कुछ मुद्दा बनाकर आगे आ रही है। 

सरकार गंभीरता के साथ कार्यवाई कर रही है

हाथरस कांड को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को कम से कम अपना कार्यकाल भी याद कर लेना चाहिए।  बुलंदशहर में सड़क से घसीट कर खेत में ले जाना या फिर मथुरा कांड को कोई अभी भूल भी नही पाया है।  हाथरस कांड सत्ता-विपक्ष का मुद्दा नही है. परिवार के साथ संवेदना सब की है। सरकार गंभीरता के साथ कार्यवाई कर रही है। 

कोर्ट साक्ष्य के आधार पर चलता है

बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट के फैसले की सराहना करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि सत्य की जीत हुई है. असुद्दीन ओवैसी के दिए गए बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं मानती हूँ की हमारा देश न्यायालय व संविधान से चलता है. जिनको न न्यायालय पर विश्वास है ना ही संविधान पर उनको छूट हैं वह चाहे जहाँ जाए. कोर्ट साक्ष्य के आधार पर चलता है. जो फैसला आया है उसमे कोर्ट के पास पक्के सबूत थे. अब इतने भीड़ में जो लोग आरोपी बनाए गए थे वह लोग मंच पर थे और सबको मना कर रहे थे. सत्य की जीत हुई है। 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि उस समय शांति तरीके से आंदोलन चल रहा था. उस समय कांग्रेस की सरकार थी. इस लिए आंदोलन कारियों को गलत फसाया गया था. कोर्ट का जो फैसला आया है वह पूर्णयता सही है. क्योकि सत्य की हमेशा जीत होती है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि अब राम मंदिर बनने जा रहा है. कोर्ट ने पहले ही क्लियर कर दिया है. शिलान्यास भी हो गया है और जल्द ही भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. जिसके बाद विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं रहेगा

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button