फिल्म ‘फैशन’ को पूरे हुए 12 साल, जब बॉलीवुड इंडस्ट्री के कड़वे सच को पर्दे पर लाए थे मधुर भंडारकर

 मल्टीस्टारर फिल्म ‘फैशन’ को 12 साल पूरे हो चुके हैं। कंगना भले फिल्म में मेन लीड में नहीं थीं लेकिन आज भी उनकी ऐक्टिंग को याद किया जाता है। मधुर भंडारकर अकसर अपनी फिल्मों के ज़रिए इंडस्ट्री के कड़वे सच को पर्दे पर लाते है। ऐसी ही एक सच्चाई पर बेस्ड थी फिल्म फैशन।  इस फिल्म में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के जरिये मॉडल बनने आई लड़कियों के इस इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव को दिखाया है।

फिल्म में ग्लैमर वाली उस दुनिया की सच्चाई को काफी करीबी से दिखाया गया था, जिसकी लाखों लोग चाहर रखते हैं. फिल्म के 12 साल पूरे होने पर मधुर भंडारकर ने ईटी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की कहानी का आइडिया कैसे आया और प्रियंका-कंगना के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्षों के बारे में भी बताया.

मधुर भंडारकर ने फिल्म के आइडिया को लेकर कहा,”मैंने पहले ही ‘चांदनी बार’, ‘पेज 3’ और ‘ट्रैफिक सिग्नल’ जैसी फिल्में बनाई थी. इन फिल्मों को काफी सराहा गया. मैं शुरू से जानना चाहता था कि रैंप वॉक के पीछे क्या चलता है, किस तरह के लोग वहां आते हैं, उनकी क्या कहानी है. मैं इनके बारे में लोगों को दिखाना चाहता था. सौभाग्य एक बार मैंने एक फैशन शो अटेंड किया और इसके बाद मैं बैक स्टेज पर गया. फैशन शो में पार्टिसिपेट करने वालों से मिला, कई मॉडल्स से बात की. और ये फिल्म बनाई.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button