बनारस हादसे पर मुख्यमंत्री आज गिरा सकते कई और गुनहगारों पर गाज

लखनऊ/वाराणसी। फ्लाईओवर हादसे में गुनहगार सेतु निगम के अफसरों पर बड़ी कार्रवाई कर चुके सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर शनिवार की रात बेहद तल्ख दिखे। हादसे के जिम्मेदार प्रशासन के अफसरों की कितनी भूमिका है, इसके बारे में उन्होंने कई लोगों से फीडबैक लिया। रविवार को सुबह होने वाली समीक्षा बैठक में उनकी तलवार प्रशासन पर भी चल सकती है, इसके संकेत उन्होंने दे दिए।

प्रकरण में पांच जांचें बैठ चुकी हैं, इसमें जिस शासन की जांच कमेटी से सीएम ने 48 घंटे में रिपोर्ट तलब की थी। इस जांच रिपोर्ट के आधार पर सेतु निगम के एमडी राजन मित्तल को छोड़कर सात अधिकारियों को निलंबित किया जा चुका है। अभी डिप्टी सीएम की कमेटी जल्द जांच शुरू करने वाली है। स्थानीय स्तर पर मजिस्ट्रेट, क्राइम ब्रांच व सेतु निगम की जांच चल रही है।

तकरीबन हर तरफ की जांच में सेतु निगम के अधिकारी ही खुद को घिरा हुआ पा रहे हैं। शासन की टीम ने हादसे के लिए जिला प्रशासन को भी जिम्मेदार माना है, इसलिए अब बड़ी कार्रवाई रविवार को प्रशासन पर हो सकती है। एक दिन पहले बनारस आए जांच अधिकारी कृषि उत्पादन आयुक्त राजप्रताप सिंह ने प्रशासन को भी घटना के लिए जिम्मेदार होने का रहस्योद्घाटन मीडिया से किया था।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button