बलिया : ठाकुर जाति सहित एस पी , डीएम , मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी

नेता वो नही जो किसी को भी अभद्र भाषा का प्रयोग करे। लेकिन ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि मऊ जनपद के भाजपा नेता ने हाथरस प्रकरण को लेकर न केवल ठाकुर जाति बल्कि एस पी , डीएम , सहित मुख्यमंत्री पर भी अभद्र टिप्पणी किया है। जिसके चकते सदर कोतवाली बलिया में तहरीर दी गई।

बलिया : नेता वो नही जो किसी को भी अभद्र भाषा का प्रयोग करे। लेकिन ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि मऊ जनपद के भासपा  नेता ने हाथरस प्रकरण को लेकर न केवल ठाकुर जाति बल्कि एस पी , डीएम , सहित मुख्यमंत्री पर भी अभद्र टिप्पणी किया है। जिसके चलते सदर कोतवाली बलिया में तहरीर दी गई।

हाथरस मामला पर कांग्रेस , सपा , बसपा का सियासी पारा चढ़ते दिख रहा है। तो वहीं मुख्यमंत्री ने उक्त प्रकरण में कठोर कदम भी उठाए हैं। ऐसे में भारतीय समाज पार्टी के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के मऊ जिलाध्यक्ष कमला भारती का अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे सुना नही जा सकता। जिसको लेकर काफी उबाल है।

बलिया सदर कोतवाली में ठाकुर जाति के अलावा अन्य लोग भी विरोध करते हुए तहरीर देकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। अखिलेश सिंह की माने तो बगल के जिले मऊ का सुहेलदेव ओमप्रकाश राजभर के पार्टी का जिलाध्यक्ष कमल भारती उसने अपनी एक बैठक में मुख्यमंत्री के साथ – साथ क्षत्रिय समाज सहित वहां के एस पी , डीएम , को इतना अभद्र गाली दिया है कि उसे व्यक्तिगत ही सुन सकते हैं। सामाजिक तौर पर सुनने लायक नही है और ना ही बताने लायक है।

रिपोर्ट – नरेन्द्र मिश्र

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button