बलिया – भाजपा बैरिया विधायक ने भाजपा सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा…

बलिया-भाजपा बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने DM बलिया के खिलाफ खोला मोर्चा। भू माफियाओं खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर खोला मोर्चा।

बीजेपी सांसद वीरेंद्र मस्त के भतीजे के खिलाफ खोला मोर्चा। आमरण अनशन,प्रशासन और सरकार के खिलाफ़ करेंगे इसका विरोध प्रदर्शन.

बलिया के जिलाधिकारी ने सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के दबाव में न्याय का गला घोंटा हैं. जिलाधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री जी तक संज्ञान में दिया गया मग़र अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है जिससे मुझे दुःख है।

यूपी में साढ़े तीन साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही योगी सरकार व भाजपा विधायकों के कामकाज पर सबकी नजर है। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली यह सरकार अगले कुछ महीनों में चुनावी माहौल बनाने का प्रयास करेगी। ऐसे में जनता भी सरकार के विकास कार्यों को कसौटी पर कसने की तैयारी में है।

इन साढ़े तीन वर्षों में सरकार के कामकाज को लेकर के तहत बैरिया (पूर्व में द्वाबा) विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बने सुरेंद्र सिंह से शुक्रवार को सवाल-जवाब हुआ।

अपनी सादगीपूर्ण जीवन शैली व बेबाकी के लिए प्रसिद्ध फायरब्रांड नेता व शिक्षक सुरेन्द्र सिंह ने हमेशा की तरह बेबाकी से जवाब भी दिया। समाजवादी पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा कि पहले एक जाति व एक जिले का विकास होता था। अब पूरे प्रदेश का विकास हो रहा है। उन्होंने अपने काम और योगी जी की लोकप्रियता के दम पर आगामी विधानसभा चुनाव में खुद के लिए एक नया नारा गढ़ा है ‘अबकी बार एक लाख पार’।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button