बलिया में देखा जा रहा हैं पूर्व छात्र नेताओं का यह अनोखा धरना प्रदर्शन

बलिया : सत्ताधारी पार्टियों के खिलाफ अक्सर धरना प्रदर्शन देखा जाता है। वहीं मंत्री के साथ एस पी का भी अनोखा प्रदर्शन के साथ विरोध दिखे तो आप क्या कहेंगे। इसी तरह का विरोध बलिया में देखा गया गया।

समाजवादी नेताओं पर बदले की भावना से हो रही कार्यवाहियों के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए तत्काल उन पर नियंत्रण किए जाने की मांग की

बलिया जनपद के टीडी कालेज चौराहे में बूट पॉलिस करते हुए इन लोगों को जरा गौर से देखिये। पहनावा को देखकर शायद आप अंदाजा भी लगा लिये होंगे कि ये लोग वाकई बूट पॉलिस का काम हमेशा करते हैं या केवल अभी ही दिखाई दे रहा है।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में लेखा अधिकारी के रिक्त पद पर स्थाई व अस्थाई व्यवस्था के संबंध में जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

इतना ही नही आनन्द स्वरूप शुक्ल , पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का भी नारा लगाया जा रहा है। नाम की बात करें तो आनन्द स्वरूप शुक्ल बलिया सदर विधायक व मंत्री हैं। वहीं लोगों को बुलाया जा रहा है कि आइये बूट पॉलिस करवा लीजिए।

पीएम नरेंद्र मोदी को कुशाग्र वर्मा महानगर उपाध्यक्ष (सक्षम) ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं…

दरअसल टीडी कालेज के पूर्व छात्र नेताओं का यह अनोखा प्रदर्शन पहली बार देखा जा रहा है। आरोप है कि बलिया में मंत्री और पुलिस अधीक्षक की वजह से अपराध बढ़ रहा है। एस पी को हम पैसा नही दे पा रहे हैं। बूट पॉलिस हम इसलिए कर रहे हैं ताकि पैसा इकट्ठा कर हम मंत्री तथा एस पी को देंगे। अगर ऐसा नही हुआ तो हम आत्म हत्या करेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button