संविदा प्रकरण सदन में अगर आया तो मैं उसका विरोध करूंगा : भाजपा विधायक सूरेन्द्र सिंह

बलिया : संविदा प्रस्ताव पर भाजपा विधायक सूरेन्द्र सिंह – सांसद और विधायक कि भी परिक्षा होनी चाहिए कि वो इसकी योग्यता रखता है कि नहीं।

लखनऊ : पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण के निर्णय के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति की हुयी विरोध सभा

अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा विधायक सूरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर सदन शिक्षकों की नियुक्ति के लिए संविदा प्रकरण अगर सदन लाया गया तो मैं उसका विरोध करूंगा ।

BREAKING : कोरोना की दवाई बता कर पिलाया बच्चों को जहर… साथ ही पत्नी के साथ की आत्महत्या की कोशिश

मौका था बैरिया विधानसभा क्षेत्र के इब्राहिमाबाद में पालिटेक्निक विद्यालय के भूमि पूजन समारोह पर हजारों की संख्या में इकट्ठा जनता के बीच जब सभा में मौजूद एक छात्र नेता संतोष सिंह ने विधायक सूरेन्द्र सिंह से मांग की.

बुलंदशहर के इस गांव में करना पड़ रहा हैं पानी की समस्या का सामना

जो शिक्षकों की नियुक्ति के लिए जो संविदा प्रकरण सदन आने वाला है. आप चूंकि मूख्य मंत्री योगी जी के करीबी विधायकों में एक है और आपको योगी आदित्यनाथ जी बहुत मानते हैं इसलिए हम बीएड , बीटीसी, और टैट जैसी कठीन परिक्षाओं को पास करने के बाद भी अगर नियुक्ति मिले , और वो भी संविदा पर सिर्फ पांच साल के लिए और उसके बाद फिर नियुक्ति तो, यह हमारे जैसे युवाओं के लिए तो यह न्यायसंगत नहीं है।

जानें आजमगढ़ के माध्यमिक शिक्षक संघ को क्यों करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

इन्हीं बीटीसी,बीएड, टैट, टीटीसी , बेरोजगार युवाओं की पीड़ा को सुनकर भाजपा विधायक ने जोर देते हुए कहा कि अगर सदन में ऐसा प्रस्ताव आता है तो मैं बिल्कुल समाज का हीतैशी होने के नाते मैं उस पक्ष को रखूंगा की संविदा किसी भी रूप में प्रासंगिक नहीं है.

UPSSSC : प्राविधिक सहायक ग्रुप सी के 2059 पदों पर भर्ती का रिज़ल्ट घोषित

कोई शिक्षक बीटीसी,करें, डीएड करें,टीटीसी,करें, टैट सुपर टैट निकाले उसके बाद भी पांच साल के बाद फिर परीक्षाएं दे यह किसी भी तरह प्रासंगिक नहीं है।

कोरोना संकट में अपनी आँखों को वायरस से बचाने के लिए अपनाएं ये सरल तरीका
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विधायक ने कहा कि कोई भी विचार धारा , कोई भी सिद्धांत अपने पर लागू होना चाहिएं। आगे और कहा कि तब तो विधायक,और एम पी का भी टेस्ट होना चाहिए कि वो इसकी योग्यता रखता है कि नहीं ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button