बस्ती : शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, जाने क्या है मामला

बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी का झांसा देकर दलित परिवार की बेटी (daughter of a Dalit family)संग दो साल से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप गांव के ही अभिषेक नामके युवक पर लगा है। दलित पीड़िता ने बताया कि युवक उससे करीब 4 सालों से अश्लील बातें मोबाइल पर करता था। कई बार उसने समझाने का प्रयास किया।

धमकी देकर कई बार उसका यौन शोषण किया

बाद में शादी का वादा कर उसका यौन शोषण करता रहा। मां बाप की गैरमौजूदगी में वह एक बार घर में आया और उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद मुंह बंद रखने की धमकी देकर कई बार उसका यौन शोषण किया।

….और शादी के चक्कर में सबको उलझाये रखा

शादी की बात करने पर वह वादे से मुकर गया और कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोप यह भी है कि युवक ने पीड़िता और मां के कुछ जेवर भी ले लिये और शादी के चक्कर में सबको उलझाये रखा।

लोकलाज के कारण वह अपने मां बाप से यह बात छिपाती रही लेकिन खुद को युवक की व्यूह रचना में उलझता देख उसने माता पिता से सारी बात बताया। पिता ने वाल्टरगंज पुलिस और युवक के पिता से शिकायत की। लेकिन दलित परिवार की फरियाद दबकर रह गयी। मजबूर होकर मीडिया के सामने आना पड़ा।

आरोपी से जान का खतरा बताते हुये न्याय की फरियाद की 

युवती का कहना है कि उसे शादी का वादा किया, अपना वादा निभाये। वहीं पिता ने कहा उसकी बेटी को उसने कहीं का न छोड़ा। अब हम उसे लेकर कहां जाये, समझ में नही आ रहा है। फिलहाल पिता पुत्री ने आरोपी से जान का खतरा बताते हुये एसपी बस्ती से न्याय की फरियाद की है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button