बहू और पोती की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रो पड़े अमिताभ बच्चन, कहा :”मैं अपने आंसू ना रोक…”

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना का मात देने के बाद अपने घर लौट आए हैं। दोनों का मुंबई के नानावती अस्पाताल में इलाज चल रहा था। उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है।

अब हाल ही उनकी बहू और पोती की कोरोना रिपो्र्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस बात की जानकारी बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अभिषेक बच्चन ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आप सभी की लगातार दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। हमेशा आपके आभारी रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।’

अमतिाभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या राय और आराध्या की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक अपने आंसू ना पाया। प्रभु तेरी कृपा अपार , अपरम्पार.’

ऐश्वर्या और आराध्या पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों को होम क्वॉरंटीन किया गया था लेकिन दोनों लोगों की बढ़ती तकलीफों को देखते हुए अस्पताल में भर्ती किया गया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button